Home >> एंटरटेनमेंट >> अनुष्का बनाम से शुरू होगा 2018, एक साथ टकराएंगी ‘परी’ और ‘भागमती’

अनुष्का बनाम से शुरू होगा 2018, एक साथ टकराएंगी ‘परी’ और ‘भागमती’


अगले साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और अनुष्का शेट्टी की फिल्में टक्करा सकती हैं। खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा की परी और अनुष्का शेट्टी की भागमती अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होने वाली हैं। हालांकि इस बात की रिलीज डेट की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। फिल्मों का शेड्यूल बदल भी सकता है। 
 
खबरों की मानें तो फिल्म के निर्माता पहले भागमती को पोंगल पर रिलीज करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त लगभग 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसलिए निर्माता फिल्म को फरवरी में रिलीज करने की सोच रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक भागमती की रिलीज डेट अभी फिक्स नहीं है। फिल्म निर्माता इसे दिसंबर के अंत में या फरवरी में रिलीज करने को लेकर असमंजस में हैं। इससे पहले अनुष्का ने एक बयान में कहा था कि परी एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और मुझे निर्देशक के दृष्टिकोण पर पूरा भरोसा है। 
 बता दें कि भागमती के जरिए अनुष्का शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापस लौट रही हैं। इससे पहले उनकी फिल्म बाहुबली-2 को बड़ी सफलता मिली। भागमती एक हॉरर थ्रिलर कहानी है। फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है। 
वहीं अनुष्का शर्मा भी फिल्लौरी के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। अनुष्का के हाथ भी लंबे समय से कोई सफलता नहीं लगी है। अनुष्का अभिनय के साथ-साथ निर्देशन में भी अपना हाथ आजमा रही हैं।

Check Also

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बोली- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी…

फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की चर्चित एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना …