Home >> Politics >> बीजेपी में सीएम योगी, केशव और स्मृति की बढ़ी सर्वाधिक मांग…

बीजेपी में सीएम योगी, केशव और स्मृति की बढ़ी सर्वाधिक मांग…


निकाय चुनाव के नामाकंन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब भाजपा की मेयर प्रत्याशी समेत सभी पार्षद प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। पार्टी के सभी प्रत्याशियों को अब अपने स्टार प्रचारकों का इंतजार है। सर्वाधिक डिमांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी 20 नवंबर के बाद एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए इलाहाबाद आ सकते हैं।
भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा यूं तो निकाय चुनाव के लिए इस बार स्टार प्रचारकों की सूची में योगी सरकार के कई मंत्रियों को शामिल किया गया है, लेकिन इलाहाबाद के सभी 80 वार्डों में सर्वाधिक मांग सीएम योगी आदित्यनाथ की ही की जा रही है। स्थानीय होने की वजह से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भी काफी डिमांड हैं। हालांकि बिजी शेड्यूल होने की वजह से केशव प्रसाद मौर्य सभी 80 वार्डों में जाकर चुनावी सभा नहीं कर सकते। फिर भी इस बात की संभावना है कि वह शहर की तीनों विधानसभा में  मेयर और पार्षद प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा कर लें। इसके लिए स्थानीय पदाधिकारियों ने समय भी मांगा है।

उधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से भी कहा गया है कि वह समय निकाल कर इलाहाबाद आए। विधानसभा चुनाव के दौरान भी स्मृति ईरानी ने शहर में चुनावी सभाएं की थी। तब उन सभाओं में खासी भीड़ भी उमड़ी। स्मृति ईरानी के अलावा कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, डा. रीता बहुगुणा जोशी, स्वतंत्र देव सिंह की भी डिमांड स्थानीय नेताओं ने की है। भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी की  चुनावी सभा इलाहाबाद में करवाए जाने की तैयारी चल रही है। भाजपा नेता एवं आजाद स्क्वायर वार्ड के पूर्व अध्यक्ष रितेश मिश्र उर्फ आशु पंडित ने बताया कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ  नाथ सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी की हर एक वार्ड से चुनावी सभा करवाने की ज्यादा डिमांड पार्टी नेता कर रहे हैं।

 

Check Also

दो दिवसीय दौरे पर भारत आए अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने सिविल सोसायटी आर्गेनाइजेशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की…

दो दिवसीय दौरे पर भारत आए अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने बुधवार को सिविल …