Home >> एंटरटेनमेंट >> अभी अभी : इस अभिनेत्री ने किया, अपने पहले प्यार का खुलासा, करण जौहर ने मारा ये कमेंट

अभी अभी : इस अभिनेत्री ने किया, अपने पहले प्यार का खुलासा, करण जौहर ने मारा ये कमेंट


इन दिनों फिल्मों से दो हाथ की दूरी बनाकर चल रहीं काजोल ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि तस्वीर उनके पहले प्यार की है। काजोल ने पोस्ट किया ही था कि करण जौहर ने फट से कमेंट कर दिया। 
रिलैक्स फैन्स! काजोल का पहला प्यार कोई लड़का नहीं बल्कि एक कार थी जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘देखो मुझे क्या मिला! पहले प्यार के साथ मेरी एक तस्वीर…मेरी कार!!!’
एक वक्त में काजोल के दोस्त रह चुके फिल्म मेकर करण जौहर ने खुलासा किया वह काजोल की इस कार में सदमा देने वाला सफर कर चुके हैं। इस पर काजोल ने बात संभालते हुए कहा, ‘वह सदमा भी कंट्रोल में था।’
काजोल और करण जौहर की दोस्ती में दरार उस वक्त आ गई थी जब अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली थी। तब अजय देवगन ने आरोप लगाया था कि करण जौहर ने अपनी फिल्म को बेहतर रिस्पॉन्स दिलाने के लिए एक्टर केआरके से कहा था कि वह ‘शिवाय’ का निगेटिव रिव्यू करें।
इस झगड़े में काजोल ने पति अजय देवगन का साथ दिया था। तब करण जौहर ने ऐलान किया था कि वो और काजोल अब दोस्त नहीं हैं।हालांकि साल भर बाद दोनों की दोस्ती पटरी पर लौटती नजर आ रही है। करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने काजोल के साथ अपने मनमुटाव को सार्वजनिक किया। 

 

Check Also

‘थलाइवी’ से ‘धाकड़’ बनी कंगना रनौत, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दिखाई ‘फैट टू फिट’ जर्नी

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब …