Home >> Breaking News >> जिस ट्रेन में केंद्रीय मंत्री कर रहे थे सफर उसी ट्रेन में हुई लूटपाट

जिस ट्रेन में केंद्रीय मंत्री कर रहे थे सफर उसी ट्रेन में हुई लूटपाट


ट्रेनों में यात्री कितने सुरक्षित है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस ट्रेन में केंद्रीय मंत्री सफर कर रहे थे उसी ट्रेन में हथियारों की नोंक पर 6 परिवारों को लूट लिया गया.

मिली जानकारी अनुसार, लूटपाट दिल्ली-सरायरोहिल्ला बीकानेर एक्सप्रेस में हुई. यहां श्रीगंगानगर और बठिंडा जा रहे 6 परिवारों से हथियारों की नोंक पर बदमाशों ने लाखों की नकदी और सोने के गहने लूट लिए.

बदमाशों ने जींद स्टेशन से बठिंडा की ओर ट्रेन के रवाना होते ही वारदात को अंजाम दिया. सबसे बड़ी बात तो यह कि इस ट्रेन में केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुनराम मेवाल भी मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन की चेन खिंचकर फरार हो गए. वारदात के दौरान पीड़ित परिवार मदद के लिए चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी.   

इसके बाद यात्रियों ने बठिंडा पहुंचकर जीआरपी थाने में शिकायत की. किसी भी तरह की कार्रवाई ना होने पर भड़क गए और रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठा दिए.

पीड़ित परिवारों ने आरोप लगाया कि एक्सप्रेस ट्रेन में कोई सुरक्षा नहीं थी. हम मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. यही नहीं. बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन रुकवाकर फरार भी हो गए.


Check Also

उत्तराखंड में बिजली फॉल्ट पर उपभोक्ताओं की बढ़ेगी दिक्कतें, तीन निगमों के कर्मियों की हड़ताल शुरू

उत्तराखंड में तीनों निगमों के बिजली कर्मचारी सोमवार रात 12 बजे से हड़ताल पर चले …