Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> ‘इत्तेफाक’ के कारण करण और शाहरुख फंसे कानूनी पचड़े में, मिला नोटिस

‘इत्तेफाक’ के कारण करण और शाहरुख फंसे कानूनी पचड़े में, मिला नोटिस


सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर ‘इत्तेफाक’ 3 नवंबर को रिलीज हुई है. फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान की रेड चिलीज ने साथ में प्रोड्यूस किया है. अब इस फिल्म को लेकर करण और शाहरुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं.

दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय खन्ना ने अपने होंठों में सिगरेट पकड़ा हुआ है और उनके एक हाथ में लाइटर है. इस पोस्टर पर दिल्ली सरकार के हेल्थ डिपार्टमेंट ने दोनों प्रोडक्शन हाउसेज को नोटिस भेज दिया है. हेल्थ डिपार्टमेंट का कहना है कि यह पोस्टर स्मोकिंग को बढ़ावा दे रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर COTPA यानी ‘सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रॉडक्ट्स एक्ट 2003’ के उल्लंघन का आरोप लगा है.

डीएन की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एस के अरोड़ा ने बताया- हमने तीन दिन पहले फिल्म के प्रोड्यूसर्स को स्पीड पोस्ट और ईमेल के जरिए नोटिस भेज दिया है. हालांकि इस नोटिस का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. अगर फिल्म के प्रोड्यूसर्स इस पोस्टर को सोशल मीडिया समेत अन्य जगहों से नहीं हटाते हैं तो उन पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले थे. फिल्म ने भारत में 21 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. वहीं, विदेश में पहले हफ्ते में फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की.


Check Also

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बोली- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी…

फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की चर्चित एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना …