Home >> In The News >> बड़ा खुलासा: प्रद्युम्न हत्याकांड मिस्ट्री में आया नया मोड़, आरोपी ने CBI पर लगाया ये बड़ा आरोप

बड़ा खुलासा: प्रद्युम्न हत्याकांड मिस्ट्री में आया नया मोड़, आरोपी ने CBI पर लगाया ये बड़ा आरोप


नई दिल्ली. रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर मिस्ट्री में एक नया मोड़ देखने को मिला है. इस केस कि गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है .इस केस में अब आरोपी ने सीबीआई पर आरोप लगाया है. आरोपी ने अपने एक बयान  में कहा कि मैंने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की. सीबीआई ने मुझसे यह जुर्म कबूल करने के लिए कहा है.

बाल सुरक्षा एंव सरंक्षण अधिकारी जब सोमवार को आरोपी की काउंसिलिंग और उसके बयान दर्ज करने पहुंची तब आरोपी ने ये बयान दिया. सीपीडब्ल्यूओ रीनू सैनी के सामने आरोपी छात्र ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई ने मुझसे कहा कि तुझे जुर्म कबूल करना पड़ेगा वरना हम तेरे भाई की हत्या कर देंगे. मैं अपने भाई को बहुत प्यार करता हूं. ऐसे में उसे मरते हुए नहीं देख सकता. इसलिए सीबीआई ने जैसे कहा वैसा में अब तक में करता रहा हूं.
 
वहीं, प्रद्युमन का परिवार अब आरोपी छात्र के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहा है. परिवार की यह मांग है कि छात्र को बालिग मानकर इस केस में फैसला सुनाया जाए. दूसरी तरफ सीबीआई की नजरें स्कूल मैनेजमेंट पर भी टिकी हुई हैं. बताया जा रहा है कि इस वारदात के कुछ देर बाद स्कूल की तरफ से कुछ रसूखदार नेताओं और बड़े पुलिस अफसरों को फोन किया गया था. इस बात के सबूत भी मिले हैं. इसके बाद हत्याकांड से जुड़ी अहम सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी और बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया.


Check Also

इन राशिवालों पर मेहरबान रहते हैं शिव भगवान

सावन का महीना आरम्भ हो चुका है। इस महीने में भोलेनाथ का पूजन किया जाता …