Home >> एंटरटेनमेंट >> अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा

अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा


बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं, खबरों की माने तो मुंबई में समुद्र तट के किनारे बसे अलीबाग में अपना विला बनवाने के लिए उन्होंने जमकर फर्जीवाड़ा किया. आरोप है कि विला बनवाने के लिए शाहरुख ने फर्जी कागजात तैयार करवाए.

खबरों के अनुसार दक्षिण मुंबई में समुद्र तट के किनारे खेती की जमीन खरीदने के लिए पहले एक कंपनी बनाई, शाहरुख ने जो कंपनी बनाई थी उसे 8.45 करोड़ रुपये का लोन भी दिया, कंस्ट्रक्शन के लिए भी उन्होंने उन तमाम नियमों की अनदेखी की जिसे तटीय इलाकों में निर्माण के लिए ध्यान रखा जाता है. बता दे कि शाहरुख का नाम विला बनाने के लिए इस तरह किसी फर्जीवाड़े में पहली बार आया है. इसके अलावा शिकायतकर्ता सुरेंद्रधावले ने कहा है कि शाहरुख ने नियमों का उल्लंघन करते हुए यहां मरम्मत कराने के नाम पर नए सिरे से बंगला बनवा लिया.

बता दें कि अलीबाग में शाहरुख का बंगला 5 एकड़ में फैला है. बताना चाहेंगे कि 2 नवंबर को 52वां बर्थडे शाहरुख ने ये जन्मदिन अलीबाग के उनके घर में सेलिब्रेट हुआ था. शनिवार के दिन उनकी बर्थडे पार्टी के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एमएलसी जयंत पाटिल उन्हें गुस्से में खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं.


Check Also

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बोली- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी…

फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की चर्चित एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना …