Home >> एंटरटेनमेंट >> …तो इस वजह से अक्षय के शो पर फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करने नहीं पहुंचे कपिल शर्मा

…तो इस वजह से अक्षय के शो पर फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करने नहीं पहुंचे कपिल शर्मा


कॉमेडियन कपिल शर्मा फिल्म फिरंगी में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, और यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली हैं। फिलहाल वे अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे हैं। टीवी पर भी वे अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। लेकिन प्रमोशन के दौरान एक ऐसी बात सामने आई है जो कपिल और अक्षय कुमार के बीच रिश्ते को खट्टा कर सकती हैं।

जी हा दरअसल कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जाना था, इस शो पर आने के लिए कपिल ने हामी भी भर दी थी लेकिन इस दौरान उनकी तबियत खराब हो गई और डॉक्टर ने उन्हें शूटिंग करने से मना कर दिया। बता दें कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल बिग बॉस के घर भी पहुंचे थे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के दौरान अक्षय को फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर जाना था मगर कपिल शर्मा की खराब तबियत के कारण शूटिंग को कई बार कैंसिल करना पड़ा ऐसे में अक्षय ने शो पर प्रमोशन नहीं करने का फैसला लिया। अब अटकलें लगाई जा रही है कि कहीं कपिल और अक्षय के बीच कोई विवाद तो नहीं गहराता जा रहा है।

वैसे भी कपिल शर्मा के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे है सुनील ग्रोवर के संग हुए झगड़े के बाद कपिल की हालत किसी से छुपी नहीं हैं। खैर हम उम्मीद करेंगे कि कपिल को इस फिल्म से सफलता मिले और वे जल्द टीवी पर कॉमेडी करते नजर आए। बता दें कि फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज होगी। कपिल इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 


Check Also

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने कहा- खूबसूरत महिलाएं भी…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब …