Home >> Breaking News >> लीला सैमसन बोलीं, ‘हर फिल्म में टांग अड़ाती है मोदी सरकार’, सरकार की सबूत पेश करने की चुनौती

लीला सैमसन बोलीं, ‘हर फिल्म में टांग अड़ाती है मोदी सरकार’, सरकार की सबूत पेश करने की चुनौती


नई दिल्ली,(एजेंसी) 16 जनवरी । डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम की फिल्म ‘MSG’ पर राजनीति तेज हो गई है। फिल्म को हरी झंडी दिए जाने से नाराज सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष लीला सैमसन ने केंद्र की एनडीए सरकार पर हर छोटी-बड़ी फिल्म में हस्तक्षेप करती ।

leela-samson-msg-s_650_011615014559

लीला सैमसन ने खोला केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा
वहीं हरियाणा की राजनीतिक पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) खुले तौर पर फिल्म के विरोध में उतर आई है। हिसार में INLD कार्यकर्ताओं ने राम रहीम के पुतले जलाए। वहीं INLD नेता दिग्विजय चौटाला ने भी कहा कि उनकी पार्टी फिल्म ‘MSG’ को रिलीज नहीं होने देगी और गुड़गांव में शुक्रवार को होने वाला उसका प्रीमियर भी रोकेंगे।

वहीं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद लीला सैमसन के बयान भी केंद्र सरकार के लिए मुश्किलें पैदा करने वाले हैं। उन्होंने अपने फैसलों में सरकारी हस्तक्षेप का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, उन्होंने एक नए संभावित विवाद को भी जन्म दे दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में भी दखल किया था।

हालांकि सरकार लीला सैमसन के आरोपों से सिरे से इनकार कर रही है. सूचना प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने लीला सैमसन को दखलअंदाजी के सबूत देने की चुनौती दी है।


Check Also

दिल्ली कूच : किसानों के हल्ला बोल पर पुलिस का लाठीचार्ज

केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पास किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *