Home >> एंटरटेनमेंट >> ऐसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज बाजपेयी की ‘अय्यारी’, 26 जनवरी को होगी रिलीज…

ऐसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज बाजपेयी की ‘अय्यारी’, 26 जनवरी को होगी रिलीज…


मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फल्म ‘अय्यारी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीजिंग डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

दो आर्मी ऑफिसर की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘अय्यारी’ गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 25 जनवरी, 2018 को रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ रिलीज होने वाली थी, जिसकी वजह से ‘अय्यारी’ की रिलीज 9 फरवरी, 2018 को खिसका दी गई थी। अब जब फिल्म ‘2.0’ की रिलीज टालने की खबरें आ रही हैं, ऐसे में नीरज पांडे ने फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। 
भले ही फिल्म ‘2.0’ की रिलीज टाल दी गई है लेकिन एक बार फिर सिद्धार्थ को ‘ब्रदर’ अक्षय कुमार से भिड़ना ही पड़ेगा। गौरतलब है कि 26 जनवरी, 2018 को ही उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दी। मनोज बाजपेयी ने फिल्म ‘अय्यारी’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए कहा है कि उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। 
 

फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग कश्मीर और दिल्ली में की गई है। ‘बेबी’, ‘ए वेडनेसडे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्में देने वाले फिल्म नीरज पांडे ‘अय्यारी’ के निर्माता और निर्देशक दोनों हैं। वहीं क्राइम ड्रामा वाली इस फिल्म को शीतल भाटिया ने को-प्रोड्यूस किया है। यह असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है जो दो आर्मी के अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके विचार अलग-अलग हैं, लेकिन अपने नजरिए से वो सही होते हैं। फिल्म में वाजपेयी, सिद्धार्थ के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। 
 

Check Also

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बोली- राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी…

फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की चर्चित एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने राज कुंद्रा केस में अपना …