Home >> Walk the Talk >> ये कॉन्टेस्ट जीतने पर Mi दे रहा है 19 लाख से ज़्यादा का इनाम

ये कॉन्टेस्ट जीतने पर Mi दे रहा है 19 लाख से ज़्यादा का इनाम


शियोमी ने फोटोग्राफी चैलेंज शुरू किया है. इस कंप्टीशन में हिस्सा लेने वाले को कंपनी 19 लाख 48 हजार रुपए का इनाम देगी. तो अगर आप अच्छी फोटो क्लिक कर लेते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. मगर ध्यान रहे कि इस इनाम को जीतने के लिए शियोमी ने कुछ शर्ते रखी है. शर्त ये है कि आपके पास Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन होना ज़रुरी है.

कैसे जीत सकते हैं कॉन्टेस्ट

पार्टिसिपेंट्स को Mi A1 स्मार्टफोन का यूज़ कर के फोटो क्लिक करनी होगी और बताना होगा उनको फोटो खीचनें के लिए क्या प्रेरित करता है. बता दें कि जिन लोगों के पास शियोमी Mi A1 नहीं है वह भी इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं. इसके लिए लोगों को सबसे अच्छी फोटो के लिए वोट करना होगा, जिसमें उन्हें Redmi Note 4, Mi A1 जीतने का मौका मिल सकता है.

ऐसे ले सकते हैं इसमें हिस्सा.

कंप्टीशन के लिए आपको एमआई की वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा. इसमें मांगी गई जानकारियां बतानी होगी. फोटो के लिए यहां पर अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है,  जिनमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप और पीपल के साथ और भी कई कैटेगरी हैं.

कब तक भेज सकते हैं फोटो.

चीनी कंपनी की तरफ से इस कंप्टीशन का आयोजन इंडिया, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में किया जा रहा है. यह इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू हो चुका है, इसमें शामिल होने के लिए आप 11 दिसंबर तक फोटो भेज सकते हैं. विजेता की घोषणा कंपनी की तरफ से 20 दिसंबर को की जाएगी.

 

Check Also

Huawei अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Huawei P50 और Huawei P50 Pro को करने वाली है लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड हुवावे (Huawei) अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स हुवावे पी50 (Huawei P50) और हुवावे पी50 प्रो …