Saturday , 28 November 2020
Home >> Breaking News >> बीजेपी में शामिल होने से पहले किरण बेदी ने मुझसे सलाह-मशविरा नहीं किया: अन्ना

बीजेपी में शामिल होने से पहले किरण बेदी ने मुझसे सलाह-मशविरा नहीं किया: अन्ना


मुंबई,(एजेंसी) 17 जनवरी । लोकपाल आंदोलन में अपनी पूर्व सहयोगी रहीं किरण बेदी के बीजेपी में शामिल होने के एक दिन बाद सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी में शामिल होने से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी ने उनसे सलाह-मशविरा नहीं किया था।
Anna-Hazare-with-Kiran-Bedi
फ़ाइल फ़ोटो: बीजेपी नेता और पूर्व सहयोगी किरन बेदी के साथ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे

हजारे से जब उनके गांव रालेगण सिद्धि में संवाददाताओं ने पूछा कि बीजेपी में शामिल होने से पहले क्या बेदी ने उनके साथ सलाह-मशविरा किया था तो उन्होंने कहा, ‘‘नहीं.’’ यह पूछे जाने पर कि क्या बेदी उनके संपर्क में हैं तो उन्होंने कहा कि एक साल पहले हुए आंदोलन के बाद से वह रालेगण नहीं आई हैं और वह उनके संपर्क में नहीं हैं।

हजारे ने कहा, ‘‘बीजेपी में शामिल होने का फैसला करने से पहले उन्होंने मुझे न तो फोन किया और न ही मुझसे बातचीत की।’’

आपको बता दें कि गुरूवार को देश की जानी मानी शख्सियत, पूर्व आईपीएस अधिकारी और सामाजिक कार्यकता किरन बेदी बीजेपी में शामिल हुई हैं। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक किरन बेदी बीजेपी की तरफ से सीएम पद की उम्मीदवार हो सकती हैं। 19 जनवरी को बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में इसका एलान हो सकता है।

दिल्ली में 7 फरवरी को वोटिंग होगी तो 10 फरवरी को वोटों की गिनती होगी। साल 2013 में दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 32,आप को 28, कांग्रेस को आठ और अन्य के खाते में दो सीटें गई थीं. उस समय कांग्रेस के समर्थन से आप ने सरकार ने बनाई थी जो 49 दिनों तक चली और फिर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया।


Check Also

कांग्रेस पार्टी किसानो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच करने की कोशिश कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *