Monday , 27 May 2019
खास खबर
Home >> 2019 >> May >> 03

Daily Archives: May 3, 2019

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई ‘प्रिया’, नए फोटो शूट में दिखा सेक्सी फिगर

मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर बिना किसी शक सोशल मीडिया की सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से आज के समय में एक हैं. वहीं प्रिया के फैंस उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार भी करते रहते हैं. बता दें कि वे बॉलीवुड में फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से’ डेब्यू करने जा रही है.     अब प्रिया प्रकाश ने अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जहां वे हमेशा की तरह अपने नए शूट में बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं. प्रिया की तस्वीरों को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग नजर आ चुके हैं. जानकरी के मुताबिक़, प्रिया ने पोस्ट शेयर करते हुए ओपरा विनफरे का कोट लिखाहै कि आपको जिंदगी में वही मिलता है जिसे मांगने की आप हिम्मत रखते हैं.  आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म ‘उरु उदार लव’ के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. जहां इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखों से गोली मारते हुए नजर आई थीं. बस उनका यही अंदाज रातोंरात उन्हें स्टार बना गया था. पूरे ... Read More »

फिर साथ नजर आएँगे सलमान-बॉबी, इस फिल्म से होगा धमाल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग और भारत की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं और इस वक्त फिल्म दबंग-3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी जारी हैं. बता दें कि इसमे सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नजर आएगी.      हाल ही में अब इस फिल्म से जुड़ी एक और ताजा खबर मिली है और इस खबर को सुनने के बाद आप हैरान भी हो जाएंगे. बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में अब बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं. इस तरह से रेस-3 के बाद फिर से ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं.  बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपने दोस्त बॉबी देओल को अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में कास्ट किया है. इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों महेश्वर में हुई थी, जबकि अब शूटिंग मुंबई में जारी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि देओल परिवार और खान परिवार एक दूसरे के बेहद ही नजदीक है. वहीं सलमान खान बॉबी देओल के पापा ... Read More »

SOTY 2 के प्रमोशन इवेंट में काफी क्लोज दिखे टाइगर-अनन्या

जैसा कि आप जानते हैं डायरेक्‍टर पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अनन्‍या पांडे अपना बॉलिवुड डेब्‍यू कर रही हैं. इन दिनों फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट देश के अलग-अलग शहरों में फिल्‍म को प्रमोट कर रही है. फिल्म का ट्रेलर और इसके रिलीज़ किये जा चुके हैं जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है. फ़िलहाल फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जबरदस्त तरीके से जुड़े हुए हैं. ऐसे में हाल ही टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय की कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई है.       बता दें, हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो को शेयर किया जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं. दोनों हाथ में हाथ डाले कॉरिडोर में चलते दिख रहे हैं. अनन्‍या मल्‍टीकलर के टॉप और मैचिंग लॉन्‍ग स्‍कर्ट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने वाइट स्‍नीकर्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को कम्‍प्‍लीट कर रहा है. अनन्या काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं टाइगर भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं Read More »

नवाज ने खोला कमाई का राज, बॉलीवुड स्टार्स पर भी दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है. वहीं हाल ही में अरबाज खान के शो ‘Pinch By Arbaz’ में भी एनवाज नजर आए. जहां नवाज ने अपने कई खुलासे किये. साथ ही उन्होंने अपनी ट्रोलिंग को लेकर भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे डाला. तो इससे इत्र उन्होंने फिल्मों के माध्यम से पैसे कमाने का राज भी खोल दिया.      अभिनेता ने फिल्म जीनियस के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म उन्होनें सिर्फ पैसा कमाने के लिए ही की थी. साथ ही फिल्म ‘जीनियस’ को लेकर हुई ट्रोलिंग पर नवाज ने साफ कहा कि ‘जीनियस मैंने पैसे के लिए की थी, कभी-कभी इस तरह की फिल्म इसलिए की जाती है, ताकि ‘मंटो’ जैसी बेहतरीन फिल्म में बिना पैसे लिए ही काम किया जाए.  साथ ही शो में नवाज ने अपने खिलाफ हो रही ट्रोलिंग को लेकर कहा, पुराने जमाने में जब सिर्फ नाटक और लोक गीतों से लोगों का मनोरंजन होता था, तब नाटक करने वाले भांड लोगों को किसी भी शहर के लोग, अपने शहर में रहने ... Read More »

कैंसर से मुक्त हुए ऋषि कपूर, अपने इलाज की दी पूरी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीत ली है. पिछले कई महीनों से वो अपने इलाज न्यूयॉर्क में करवा रहे थे और वहां से वो अपने फैंस से भी जुड़े हुए थे. वो कैंसर फ्री हो चुके हैं इस बात की जानकारी मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये दी थी. इस खबर के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं. इस बारे में  ऋषि कपूर ने भी ट्रीटमेंट के बारे में बात की है. आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा.      इस बारे में ऋषि कपूर ने कहा है कि ‘मेरा 8 महीने लंबा इलाज 1 मई को यू.एस में शुरू हुआ था, लेकिन भगवान की हमारे परिवार के ऊपर कृपा बनी रही. अब मैं कैंसर मुक्त हूं.’ पुरानी जानकारी दे दें कि साल 2018 में ऋषि ने ट्विटर पर पोस्ट के जरिये फैंस को जानकारी दी थी कि अब वो इलाज़ के सिलसिले में यू.एस में रहेंगे, उस समय उन्होंने नहीं बताया था कि उन्हें कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी हो गयी है, उनकी पत्नी नीतू कपूर न्यू यॉर्क में ... Read More »

गर्दन के नीचे कालापन है, तो इन उपायो से करे दूर

लड़कियों को भगवान ने सुन्दर बनाया है. हर कोई लड़की अपनी सुंदरता के प्रति सक्रिय होती है. यदि कोई लड़की सुन्दर तो है, परन्तु उसकी गर्दन का कालापन उसकी सुंदरता पर एक दाग की तरह होता है. अगर आपके साथ भी है यह समस्या है, तो जानिए इन उपायों के बारे में…     गुलाबजल का करे प्रयोग – दो चम्मच नींबू का रस और दो चम्मच गुलाब जल को मिलाकर पूरे गले में लगा लें. रातभर लगा रहने दें. सुबह अच्छी तरह से गर्दन धो लें. लगभग एक महीने में फर्क नजर आने लगेगा. दो चम्‍मच नींबू के रस को शहद में मिलाकर पेस्ट बना लें. इसे लगभग आधे घंटे गर्दन पर लगा रहने दें. धोते समय अपनी गर्दन को मसाज करें जिससे गंदगी साफ हो जाए. बेकिंग सोडा – स्किन के हाइपर पिग्मेंटेशन को हटाने के लिए बेकिंग सोडा भी कारगर है. दो चम्मच बेकिंग सोडा में थोड़ा पानी डालकर पेस्ट बनाकर गर्दन में लगाएं. लगभग 30 मिनट बाद हल्के हाथों से रगड़कर छुड़ा दें. बेकिंग सोडा स्किन एक्सफोलिएटर का काम करता है. यह गले से काली धारियों ... Read More »

साधारण नुस्खों से करे शादी से पहले बालो की देखभाल

हर किसी का सपना होता के शादी के समय वो सबसे खूबसूरत लगे और ऐसे में आपके बाल आपकी ख़ूबसूरती में एहम किरदार निभाते है। आपके बालो की चमक और सॉफ्टनेस आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है । अगर आप अपनी शादी को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं और चाहती हैं कि आप शादी के दिन बिल्‍कुल परी सी दिखें। ऐसा दिखने के लिए आप बहुत तैयारी करती हैं, हर दिन पार्लर जाती हैं और मंहगे से मंहगे प्रोडक्‍ट पर पैसे खर्च करती हैं।     आप अपने बालों पर भी कई प्रयोग करने लगती हैं। पर आपको सही मायनों में क्‍या करना चाहिए, ये आज हम आपको बोल्‍डस्‍काई के इस आर्टिकल में बताएंगे। शादी से पहले बालों का ख्‍याल रखना बेहद आवश्‍यक होता है क्‍योंकि शादी के दिनों में कई तरह के हेयर स्‍टाइल बनाने पड़ते हैं। बालों की देखभाल करने के लिए जरूरी नहीं है कि आप बहुत ज्‍यादा तामझाम करें और पैसें खर्च करें। आपको बस कुछ साधारण टिप्‍स को अपनाने की जरूरत है: मा‍नसिक रूप से तैयार- सबसे पहले खुद को दृढ़ कर लें कि आप घर ... Read More »

इन 6 बातो का गलती से भी प्रयोग न करे पति के सामने ?

आप अपने लाइफ पार्टनर को बे इन्तहा प्यार करती हैं और उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने की सोच भी नहीं सकतीं, लेकिन कई बार जाने-अनजाने में आप उनकी भावनाओं को चोट पहुंचा ही देती हैं, जबकि आपका इरादा ऐसा कुछ करने का होता नहीं. कुछ खास मौकों पर आपके हमसफर के दिल को चोट पहुंचती है.   दोस्तों के सामने चिड़ाना : आप किसी पार्टी या ऐसी जगह पर हो जहा पर आपके पति के दोस्त हो तो इस बात का ध्यान रखे की आपके पति उनके दोस्तों केव सामने निचा नही दिखे ,आपके पति ने शायद आपको इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा हो, लेकिन जब भी आप उन्हें उनके दोस्तों के सामने चिढ़ाती हैं तो उन्हें चोट लगती है. असल में वह उन लोगों के सामने नीचा देखना नहीं चाहते और आपका ऐसा करना उन्हें नीचा देखने पर मजबूर करता है. हो सकता है कि आपका उद्देश्य केवल मजाक करना हो, लेकिन जब भी आप उन्हें चिढ़ाएं तो एक बार उनका चेहरा भी देख लें या फिर सीधे पूछ ही लें कि उन्हें बुरा तो नहीं लग रहा। ... Read More »

लगाएगी आपकी सुंदरता में चार चाँद – हरी मिर्च…..

हरी मिर्च का नाम सुनते ही कितने लोगो को इससे परेशानी होती होगी लेकिन ये जितनी तीखी होती है उतनी ही आपकी खूबसूरती के लिए फायदेमंद भी होती है। अब आप भी सोंच रही होंगी कि भला हरी मिर्च चेहरे को खूबसूरती कैसे प्रदान करती सकती है। पर हम यहां हरी मिर्च को चेहरे पर फेस पैक बना कर लगाने के लिये नहीं बल्‍कि नियमित रूप से भोजन में शामिल करने की बात कर रहे हैं। भोजन में हरी मिर्च खाने से होते हैं अचूक स्‍वास्‍थ लाभ हरी मिर्च स्‍वास्‍थ्‍य भी बनाती हैं और सुंदरता को निखारती भी हैं। अगर आपको यकीन नहीं होता तो पढे़ न्यूज़ ट्रैक की इस खबर को।     रक्त को करती है साफ : मिर्च खाने से खून साफ होता है और नसों में इसका फ्लो तेजी से होता है, जिससे चेहरे पर पिंपल्‍स की समस्‍या नहीं होती। मिर्च में काफी विटामिन सी और ई पाया जाता है। जवान बनाये रखती है : मिर्च का सेवन करने से आप बुढापे के लक्षणों से लड़ सकती हैं। इसका नियमित सेवन करने से आप जवां बन सकती हैं। झाइयां मिटाए ... Read More »

कारगर उपाय – सीखे पति से काम करवाने के….

आजकल के दौर में महिला और पुरुष कंधे से कंधा मिला कर काम कर रहे है. महिलाये हर क्षेत्र में पुरुषो के बराबर काम कर रही है. ऐसे में पुरुषो को चाहिए की वे भी घर के काम काज में महिलाओ का सहयोग करे. यदि महिलाये आर्थिक मदद कर सकती है तो पुरुषो को भी चाहिए की वे पारिवारिक कार्यो में उनका साथ दे. दररसल आज की शिक्षित युवती आपसे हर क्षेत्र में सहयोग की अपेक्षा रखती है और आपको ऐसा कर उसकी आशाओ को पूरा करना चाहिए.   ऎसा समझा जाता है कि पुरूष के स्वभाव में ही लापरवाही है और वो स्वतंत्रता पसंद करता है. लेकिन इसका तात्पर्य यह नहीं है कि वे घर के कार्य नहीं कर सकते है. कुछ पुरुष मानते है कि घर का काम करने से उनकी शान में कमी आ जायेगी और कुछ को पसंद है कि कहने पर ही सारा काम हो जाए. ऐसे में वे आलसी हो जाते हैं और घरेलू कामों को करने से जी चुराते हैं. लेकिन पत्नियों को अपने पति से काम करवाने का अनोखा अंदाज सीख लेना चाहिए. ... Read More »

Study Mass Comm