Monday , 27 May 2019
खास खबर
Home >> 2019 >> May >> 14

Daily Archives: May 14, 2019

सड़क हादसे ने ली दो सगे भाईयों की जान

हाल ही में अपराध का एक किस्सा जालौन,उरई से सामने आया है. इस मामले में लड़की की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे सगे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं दोनों की मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया और सभी फूट-फूटकर रोने लगे. इस मामले में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम रूपापुर निवासी विजय सिंह (42) व अतर सिंह (38) सगे भाई हैं और विजय सिंह गाजियाबाद में पानी पूड़ी का काम करता था और अतर सिंह गांव में ही आटा चक्की चलाता था.     इस मामले में अतर सिंह को अपनी बेटी की शादी करनी थी और इसी के लिए वह लड़का देखने के लिए अपने भाई के साथ बीते रविवार की सुबह अपनी बाइक से खडगुई पुरवा जा रहा था. वहीं उस दौरान ग्राम भदवां के पास अज्ञात बोलेरो गाड़ी के चालक ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक में टक्कर मार दी और उस टक्कर में बाइक ... Read More »

नाबालिग से गैंगरेप में आरोपियों को मिली 20 साल की सजा

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह बोकारो का है. इस मामले में बोकारो के विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) रंजीत कुमार की अदालत ने 13 वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक कुकर्म के दो आरोपितों को दोषी करार दिया है. इस मामले में बीते सोमवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने हजारी मोड़, स्वांग निवासी मो. फरीद खान (48) और संतोष कुमार (32) को सिद्धदोष करार दे दिया है.     इस मामले में बताया गया है कि दोनों को 20 मई को सजा सुनाई जा सकती है. वहीं इस मामले के विशेष लोक अभियोजक संजय कुमार झा ने कहा कि ”25 जुलाई 2017 को आरोपियों ने ओल्ड माइंस, स्वांग में 13 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. एक व्यक्ति ने हेलमेट पहन रखी थी. बच्ची ने उसे तो नहीं पहचाना, बाकी दो फरीद और संतोष की शिनाख्त हो गई थी.” इस मामले में बताया गया है कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने दाेनों के ... Read More »

दूल्हे ने वरमाला के बाद किया ऐसा काम कि शादी से मुकर गई दुल्हन

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह फर्रुखाबाद का है. इस मामले में थाना मेरापुर क्षेत्र में रविवार की शाम आई बारात में दूल्हा ने शराब के नशे में एक ग्रामीण का सिर फोड़ दिया है और इस बात से गुस्से में आई कन्या ने नशेड़ी दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. इस मामले को थाना मेरापुर के संकिसा स्थिति अंदाज मैरिज होम का बताया जा रहा है. जहाँ ग्राम साहबगंज निवासी विजय पाल राठौर की बिटिया का विवाह मैनपुरी जिले के थाना घिरोर के ग्राम नाहली निवासी देवेंद्र राठौर के पुत्र अभिनव के साथ तय हुआ था और मुहूर्त पर अभिनव बीते रविवार की रात बारात लेकर आया.     वहीं इस मामले में बारातियों की आवभगत हुई और उसके बाद जयमाल की रस्म पूरी हुई. वहीं उस रात करीब 3 बजे दूल्हा अभिनव ने शराब की दावत उड़ाई और नशे में विवाद हो जाने पर अभिनव ने ईंट मारकर कन्या पक्ष के एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया. ... Read More »

नशे में इस कदर डूबा था बाप कि बेटी को उठाकर फेंका छत से नीचे

हाल ही में अपराध का एक मामला छपरा से सामने आया है. इस मामले में शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी दो वर्ष की मासूम बेटी को पहले छत से फेंका और उसके बाद जब भी उस मासूम की मौत नहीं हुई तो उसने गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी. इस मामले में अंत में ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसको मारपीट करने के बाद पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि भेल्दी थाने के रायपुरा गांव के महेश कुमार पंडित सोमवार सुबह करीब 9 बजे शराब के नशे में धुुुत होकर घर पर आया और पत्नी ज्ञान्ती देवी से गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा.     उसके बाद मां को मार खाते देख बच्चे चिल्लाने लगे तो युवक से बर्दास्त नहीं हुआ. उसके बाद युवक महेश ने अपनी दो वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी को छत से नीचे फेंक दिया और फिर गला दबाकर उसे मार डाला. इस मामले में बताया गया है कि प्रियंका की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीण जुट गये और हत्यारे पिता की जमकर पिटाई ... Read More »

4 साल की बच्ची को खेलते देख डोला पड़ोसी का मन, किया गंदा काम

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह नागपुर का है. इस मामले में एक 4 साल की अबोध बच्ची के साथ उसके ही नाबालिग पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में आरोप है कि पड़ोसी किशोर बच्ची को बहला-फुसला कर पहले तो अपने घर ले गया और उसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है.     मिली खबरों के मुताबिक़ यह घटना 5 मई की है जब पुलिस ने बीते शनिवार को आरोपी किशोर के खिलाफ पीड़िता के माता- पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यह मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 4 और 6 के तहत पाक्सो कानून (POCSO Act) में दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी, जबकि उसकी मां एक त्योहार की तैयारी कर रही ... Read More »

आधी रात चाची को किडनैप कर ले गया भतीजा और कमरे में बंद कर पूरे किए अरमान

हाल ही में अपराध के एक सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को जोधपुर का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जिले लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र से अगवा हुई एक महिला के साथ उसके जेठ के लडक़े ने बंधक बनाकर तीन चार दिन तक यौन शोषण किया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ गुमशुदगी के बाद पुलिस ने महिला को रविवार को दस्तयाब किया लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा है. वहीं बीते सोमवार को पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया और अब उसके बाद उस आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुईं हैं. इस मामले में लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि ”गांव से महिला के अचानक गायब हो जाने पर तलाश शुरू की गई तथा विशेष टीम का गठन किया गया.     उसके बाद टीम को महिला के जैसलमेर होने की तकनिकी आधार पर जानकारी प्राप्त हुई और इस बात को जानने के बाद टीम ने जैसलमेर में एक घर पर दबिश देकर महिला को पकड़ लिया. वहीं उसके बाद पूछताछ में महिला ने बताया कि रिश्ते ... Read More »

कैटरीना कैफ का बड़ा बयान, मैं अब एक्टिंग…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को आनंद एल राय की फिल्म जीरो में बबिता कुमार के किरदार के लिए काफी प्रशंसा मिली थी और साथ ही बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिकाएं अदा की थी. जबकि अब कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं और इस फिल्म में भी फैंस को कैट नए अवतार में दिखेंगी.      बता दें कि फिल्म भारत में कैटरीना सलमान खान के साथ अभिनय करती हुई नजर आएंगी और जिसके लिए फैन्स काफी उत्सुक भी हैं. जबकि अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया है और कैट ने अपनी रोमांचक फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की और लोगों को उनके काम की सराहना करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया है कि वह वास्तव में प्रेरित महसूस कर रही हैं और उनका काम भी उन्हें बेहद ही खुशी दे ... Read More »

कंगना रनौत कान्‍स के लिए नहीं पहनेंगी वेस्‍टर्न ड्रेस, भारतीय संस्‍कृति फॉलो करने का ऐलान

खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस बार के कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी पोशाक से सभी को चौंकाने वाली हैं। कंगना दूसरी बार कांस की रेड कार्पेट पर परफार्म करेंगी। उन्‍होंने कहा है कि वह इस बार भारतीय पारंपरिक पोशाक पहनकर कान्‍स में हिस्‍सा लेंगी।     फ्रांस के पेरिस शहर में मंगलवार से शुरू हुए कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का यह 72 एडीशन है। इस समारोह में दुनिया भर के सिनेमा प्रेमियों और नामचीन हस्तियों को परफार्म करने के लिए इन्‍वाइट किया जाता है। कंगना रनौत, सोनम कपूर समेत कई भारतीय अभिनेत्रियों इस बार कान्‍स की रेड कार्पेट पर परफार्म करने वाली हैं। कंगना दूसरी बार कान्‍स की रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कंगना रनौत इस बार कांस में अपनी ड्रेस से सबको चौंकाने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल ग्‍लोबल प्‍लेटफार्म है। वह कान्‍स में भारतीय सिनेमा और भारत की संस्‍कृति को रिप्रेजेंट करने वहां जा रही हैं। ऐसे में उन पर यह बड़ी जिम्‍मेदारी है कि वह देश की परंपरा और संस्‍कृति का निर्वाह करें। Read More »

शिबानी की बिकिनी फोटो मचा रही है तहलका, फरहान अख्तर का नाम आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद ही चर्चा में चल रहे है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी ज्यादा वक्त से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं. वहीं अब हाल ही में श‍िबानी का ब‍िक‍िनी फोटोशूट चर्चा में रहा है और इसकी वजह बने अभिनेताफरहान अख्तर.    आपको जानकारी के लिए बता दें कि ब‍िकिनी में शिबानी की जो तस्वीर सोशल मीड‍िया पर चर्चा में रही है उसे फराहान अख्तर द्वारा क्लिक किया गया था. साथ ही आपको यह भी बता दें कि सोशल मीड‍िया पर भी वे काफी एक्ट‍िव रहती हैं और उनकी ब‍िकिनी फोटो को एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, र‍िया चक्रवर्ती, मिन‍िषा लांबा द्वारा भी लाइक किया गया है.  वहीं दूसरी ओर श‍िबानी तस्वीर में प्र‍िंटेड ब‍िक‍िनी पहने देखी जा सकती हैं. सोशल मीड‍िया पर श‍िबानी की तस्वीर को हजारों यूजर्स ने लाइक किया और उनकी फिटनेस की तारीफ भी खूब हुई है. बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और श‍िबानी दोनों सोशल मीड‍िया पर ... Read More »

एक महीने की भी नहीं हुई बेटी और इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट

हाल ही में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने एक बेटी को जन्म दिया है. जी हाँ, वहीं अब सुरवीन चावला ने बेटी की पहली फुल फोटो शेयर की है जो बहुत खूबसूरत है. आप सभी देख सकते हैं सुरवीन ने बेटी के साथ हाल ही में एक बहुत ही खूबसूरत फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट की एक झलक सुरवीन ने फैन्स के साथ शेयर की है जो बहुत खूबसूरत लग रही है. वैसे तो यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है जिसमें सुरवीन बेटी को अपने सीने से लगाकर प्यार करती नजर आ रही हैं और उनका प्यार इन तस्वीरों में रंग भर रहा है. वहीं सुरवीन की ये फोटो पूरी तरह से उनकी मदरहुड की फीलिंग को जाहिर कर रही है.     आपको बता दें कि फोटोशूट में सुरवीन चावला शीर फ्रिल ड्रेस पहने दिख रही हैं और उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘प्यार करना, अब मैं जानने लगी हूं.’ आपको याद हो सुरवीन चावला ने 19 अप्रैल 2019 को बेटी को जन्म दिया था वैसे सुरवीन की बेटी अभी ... Read More »

Study Mass Comm