Wednesday , 24 July 2019
खास खबर
Home >> 2019 >> June

Monthly Archives: June 2019

दर्जनों पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया: उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया. लेकिन इस दौरान खामियों को छुपाने के लिए जिला प्रशासन ने जो कदम उठाया उसको लेकर अब सवाल उठ रहे हैं. दरअसल सेवाओं में कमी और खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सवाल ने पूछ लें इसलिए मुरादाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह ने दर्जनों पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया. Read More »

आलिया भट्ट न्यूयॉर्क में वैकेशन मना रही

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग से ब्रेक लेकर वे रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में घूमती नजर आ रही हैं. रणबीर इन दिनों न्यू यॉर्क में फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और आलिया स्ट्रीट पर घूमते और फैन्स से बात करते नजर आ रहे हैं. आलिया फैन्स से गले मिलते भी नजर आ रही हैं. Read More »

10 सितंबर को चुनाव आचार संहिता लग सकती: मनोहर लाल

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि दूसरे दल के नेता अपने स्वार्थ छोड़कर भाजपा में आएं, क्योंकि भाजपा में नीचे का कार्यकर्ता ऊपर और ऊपर का पदाधिकारी नीचे वालों पर कड़ी निगाह रखता है। ऐसे में स्वार्थ को ध्यान में रखकर आने वाले नेता पार्टी के अंदर जल्दी पहचान में आ जाएंगे। नए व पुराने कार्यकर्ताओं को ओवर कॉन्फिडेंस न होकर विधानसभा चुनाव के लिए फील्ड में उतर जाना चाहिए। क्योंकि 10 सितंबर के आसपास प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लग सकती है। Read More »

टैक्स स्लैब घटाकर 2-3 किए जाएं: भारतीय उद्योग

माल और सेवा कर (जीएसटी) व्यवस्था को लागू हुए दो साल पूरे हो गए हैं. भारतीय उद्योग ने ऐसे में राय जताई है कि अब इस टैक्स रिफॉर्म का तेजी से दूसरा चरण शुरू होना चाहिए और जीएसटी के दायरे में बिजली, तेल और गैस, रियल एस्टेट और अल्कोहल को लाया जाना चाहिए. साथ ही टैक्स के स्लैब को दो-तीन तक सीमित किया जाना चाहिए. Read More »

नवी मुंबई में भारी बारिश देखी गई: मौसम विभाग

इस बार मानसून काफी देरी से आया, लेकिन दो दिनों में ही इसने काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बारिश ने कुछ ही दिनों में जून महीने के औसत का 97 फीसदी कोटा पूरा कर दिया है। भारतीय मौसम विभाग की ऑब्जर्वेटरी में सांताक्रूज में शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे तक 234.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। Read More »

पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ कर रहे: वर्ल्ड कप

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 मेजबान इंग्लैंड और भारत के मैच में पाकिस्तानी फैन्स टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं. क्योंकि भारत की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में मजबूती से कदम रखेगा. इस मुकाबले में टॉस के वक्त एजबेस्टन स्टेडियम में बैठे पाकिस्तानी फैन्स ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया. Read More »

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर लगातार जारी

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर लगातार जारी है. अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे के गाजियाबाद में पुलिस ने 2 बदमाशों का एनकाउंटर किया है. इस एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है. इसके अलावा एक सब-इंस्पेक्टर भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया है. बदमाशों की पहचान सतेंदर उर्फ सत्ते और नरेंद्र उर्फ योगी के रूप में हुई है. Read More »

शाहदरा में गैस सिलेंडर फटने से चार लोग घायल: दिल्ली

दिल्ली के शाहदरा में रविवार को अचानक एक गैस सिलेंडर फटने से चार लोगों के घायल हो जाने की खबर है। घटना की सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिती को काबू में किया। Read More »

रवि और सरगुन मालदीव में छुट्टियां मना रहे

रवि दुबे और सरगुन मेहता भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं जिन्हें जी टीवी शो ’12/24 करोल बाग’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने खुशी-खुशी शादी कर ली अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त का ब्रेक लेने के बाद रवि और सरगुन इन दिनों में मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया से अपनी छुट्टी पर तस्वीरों को शेयर हैं. Read More »

शरद पवार ने कांग्रेस पार्टी को लेकर चिंता जाहिर की

 शरद पवार ने कांग्रेस पार्टी को लेकर चिंता जाहिर की है. एक स्वतंत्र मराठी पत्रकार को दिए इंटरव्यू में शरद पवार ने यह भी स्वीकार किया कि इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उनसे सलाह ले रहे हैं. शरद पवार भले ही अपनी पार्टी के विलय की बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए गांधी परिवार महत्वपूर्ण है, मगर एक परिवार को इस तरह का रवैया नहीं अपनाना चाहिए कि वही पार्टी है.  Read More »

Study Mass Comm