Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> क्राइम

क्राइम

कार से टच बाईक हुई, उतार दिया मौत के घाट

प्रदेश में हत्या की वारदाते कम होने का नाम नहीं ले रही है दिल्ली के पांडव नगर में एक रोड रेज का मामला सामने आया है। जिसमें एक 20 साल के युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। घटना देर रात की होना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि योगेश नाम का युवक अपनी बाइक से पांडव नगर के एक स्टोर पर कुछ सामान लेने जा रहा था, इस दौरान उसकी बाइक एक i20 कार से टच हो गई। जिसके i20 कार में सवार दो युवकों से योगेश की झड़प हो गई। हालांकि इसके बाद योगेश स्टोर के अंदर चला गया। लेकिन फिर थोड़ी देर बाद जब योगेश स्टोर से बाहर आया तब दोनों युवकों से योगेश की फिर झड़प हुई।  झड़प के बाद दोनों युवकों ने योगेश के ऊपर तबातोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था।  उसका भाई पास के ही कुकरेजा हॉस्पिटल में भर्ती था।  योगेश वहीं से इस स्टोर पर कुछ सामान लेने के लिए ... Read More »

वीडियो बनाने के बहाने हुआ , हीरा कारोबारी का कत्‍ल,

 हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और एक प्रमुख मॉडल और टीवी अभिनेत्री को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है. इसमें टीवी एक्‍ट्रेस देबोलिना बनर्जी से भी पूछताछ हो रही है. अब इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि राजनीतिज्ञ सचिन पवार कथित तौर पर मृतक का करीबी परिचित था. पुलिस ने सचिन पवार और दिनेश पवार को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले में सूत्रों के हवाले से एक और कहानी सामने आ रही है. इसके अनुसार, सचिन पवार ने हीरा कारोबारी राजेश्‍वर की हत्‍या के लिए दो प्रोफेशनल शूटर्स और एक मॉडल को हायर किया था. उन्‍होंने मॉडल से कहा कि वह सिर्फ मजाकिया तौर पर एक वीडियो बना रहे हैं. इसमें उसे एक्‍टिंग करनी है. सचिन ने इसके लिए शूटर्स और मॉडल को 5 लाख रुपए दिए. इसमें मॉडल से कहा गया था कि वीडियो में राजेश्‍वर का सिर्फ मजाक के तौर पर गला दबाया जाएगा. लेकिन इसी शूटिंग के दौरान मॉडल को ... Read More »

लव ट्राएंगल में गई हीरा कारोबारी की जान, पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘गोपी बहू’ का फ्रेंड

 टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी से पुलिस ने हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी हत्या मामले में पूछताछ पूरी कर ली है. इस आरोप में एक्ट्रेस के फ्रेंड सचिन पवार और एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल दिनेश पवार को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस ने बताया, 57 साल का हीरा कारोबारी राजेश्वर महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री के पूर्व निजी सचिव और प्रोडक्शन कंपनी के मालिक सचिन पवार की गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखता था. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि देवोलीना ही सचिन पवार की फ्रेंड हैं. वहीं, मृतक का पैसों के लेनदेन को लेकर पुलिस कांस्टेबल दिनेश पवार से विवाद भी चल रहा था. दिनेश पर पहले ही बलात्कार का मामला दर्ज है और वो सस्पेंड चल है. पुलिस के मुताबिक, घाटकोपर इलाके में रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी 28 नवंबर को कुछ घंटों में वापस आने का कहकर घर से निकले थे. लेकिन अगले दिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं लौटे, जिसके बाद उनके परिवार ने मुंबई के पंत नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. इस हाईप्रोफाइल मिसिंग मिस्ट्री ... Read More »

सनकी पति ने पत्नी समेत तीन पर किया जानलेवा हमला

देश के साथ साथ प्रदेश में भी लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश के दमोह जिले के माड़िया मोली गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। वहीं बता दें कि आज सुबह यहां एक सनकी पति ने धारदार हथियार और डंडों से पत्नी और गांव के तीन और लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं बता दें कि इस हमले में पत्नी और एक गांव वाला गंभीर रुप से घायल हो गया है। वहीं आनन-फानन में घायलों को दमोह के जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं बता दें कि घायलों का नाम संतोष यादव और गोपू यादव है। बता दें कि संतोष यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जबलपुर रेफर किया गया है। गौरतलब है कि हमला करने वाले पति का नाम गप्पू आदिवासी बताया जा रहा है। इसके साथ ही ऐसी जानकारी आ रही है कि हादसे के बाद सनकी पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पति ने ये जानलेवा हमला क्यों ... Read More »

दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत पर रास्ताजाम व मुख्‍य आरोपित धराया

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के बाबाजी का बाग मुहल्ले में रहने वाले आकाश कुमार (22) और उसके साथी सुमित राय (23) को गुरुवार की देर रात गोली मार दी गई। दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गई। इससे आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों ने इंडियन प्रेस चौराहे पर जाम लगा दिया। कर्नलगंज कोतवाली पुलिस के साथ पहुंचे अधिकारियों ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन माने। इससे पहले नाराज परिजनों ने रात में अस्तपाल में भी हंगामा किया था। मामले में हिस्ट्रीशीटर व पार्षद बच्चा पासी के करीबी राजू पासी उसके बेटे हिमांशु व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।पुलिस ने मुख्‍य आरोपित राजू पासी को पकड़ लिया है।   आकाश और सुमित पड़ोस में रहते हैं। दोनों दोस्त हैं और पेंटर का काम करते रहे। देर रात दोनों साथी आकाश के घर पर सो रहे थे। तभी मुहल्ले का राजू उनके मकान के बाहर गाली-गलौज करने लगा। शोर सुन वह बाहर निकले और राजू को गाली देने से मना किया, तभी पिस्टल से ... Read More »

फिल्म देने के नाम पर बनाए संबंध और अब…

हाल ही में एक अपराध का एक मामला पेरंबूर से सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक कास्टिंग काउच का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको यकीन ही नहीं होगा. जी दरअसल इस मामले में एक युवती को फिल्मों में मौका देने के नाम पर हवस का शिकार बनाया गया और बाद में उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में एक लड़की सामने आई है जिसने इस बात का खुलासा किया है. वैसे आप सभी को याद हो इसके पहले अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने कास्टिंग काउच के नाम पर टॉलीवुड और कॉलीवुड में खलबली मची थी और उसके बाद कई प्रमुख अभिनेत्रियों ने भी इस तरह की वारदातों का सामना करने संबंधी अपने अनुभवों को कई साक्षात्कारों व सोशल मीडिया के जरिए साझा किया था. इसके बाद पूरी इंडस्ट्री में मी टू चलने लगा था जो आज भी खत्म नहीं हुआ है. जी हाँ, हाल ही में चेन्नई की एक युवती ने मोहन नामक कास्टिंग डायरेक्टर पर ... Read More »

लश्कर के चार आतंकी काठमांडू के रास्ते भारत में घुसे, अलर्ट जारी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोएबा ने एक बार फिर देश को दहलाने की साजिश रची है। लश्कर ने अपने चार आतंकियों को नेपाल के काठमांडू से रूपडीहा बॉर्डर होते हुए भारत में प्रवेश कराया है। लश्कर के इन प्रशिक्षित चार आतंकियों के निशाने पर देश के चार शहर हैं। इन्होंने राजधानी दिल्ली के अलावा मुंबई, हैदराबाद व यूपी के एक शहर को निशाना बनाने की साजिश है। आतंकियों के भारत की सीमा में घुसने के बाद खुफिया विभाग ने पूरे देश में अलर्ट जारी कर दिया है। विभाग ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इन आतंकियों में से दो मकसूद खान व मौलाना जब्बार ने बुलंदशहर में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया है। ये खतरनाक आतंकी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इनको पकड़ने के लिए विशेष शाखा व पुलिस के साथ रेलवे को भी सतर्क किया गया है। आशंका है कि शेष आतंकी हाजीपुर के रास्ते महानगर के लिए ट्रेन की यात्रा कर सकते हैं। खुफिया विभाग ने जिन चार आतंकियों को चिह्नित किया है, उन्होंने अफगानिस्तान व पाकिस्तान में आयोजित कैंप में प्रशिक्षण लिया ... Read More »

योगेश राज की खौफनाक साजिश, बुलंदशहर में पता नहीं फिर क्या होता

एक दिसंबर से तीन दिसंबर तक बुलंदशहर में देश और दुनिया भर से आए करीब दस लाख मुसलमान एक इज्तिमा में हिस्सा ले रहे थे. तीन दिसंबर को इज्तिमा खत्म होता है. दस लाख की भीड़ अब अपने-अपने घर को लौटने लगती है. और ठीक उसी वक्त करीब चार सौ लोगों की भीड़ एक रास्ता जाम कर देती है. इज्तिमा से लौट रहे बहुत सारे लोग इसी रास्ते से गुजरने वाले थे. हालात बेहद तनाव भरे थे. आगे कुछ भी हो सकता था. और यहीं से ये सवाल उठ रहा है कि सोमवार को जो कुछ बुलंदशहर में हुआ क्या उसके पीछे साज़िश कुछ और थी? दस लाख से ज़्यादा लोग इज्तिमा से लौट रहे थे. चार सौ के क़रीब भीड़ रास्ता रोके थी. मुट्ठी भर पुलिस वाले सामने खड़े थे. तीन दिसंबर को कुछ भी हो सकता था बुलंदशहर में. आलमी इज्तिमा कमेटी, दरियापुर ने बुलंदशहर में इज्तिमा का आयोजन किया था. इज्तिमा में अमूमन शरई यानी शरीयत से जुड़े मसले और उनके हल की बातें की जाती हैं. साथ ही दीन के बारे में तालीम दी जाती है. ... Read More »

छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और…

हाल ही में आई एक घटना ने सभी के दिलों को दहला दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह घटना विल्लीक्कम की है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में के. वसु (57) माधवरम मिल्क कॉलोनी थाने में तैनात था और बताया जा रहा है कि वह रोज शाम को सरकारी स्कूल के बाहर रुककर वहां हस्तमैथुन करने लगता था ताकि लडकियां उसे देखे. इस दौरान उसे देखकर बच्चे घबरा जाते थे और वहां से भाग जाते थे. खबरों के मुताबिक़ दस साल की एक लड़की ने इस मामले के बारे में अपने माता-पिता को बताया और एक बार नहीं बल्कि दो बार बताया लेकिन फिर भी माता-पिता ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उन्हें लगा कि शायद उनकी बेटी को गलतफहमी हुई है. उसके बाद बीते शनिवार को वह रोज की तरह शाम को स्कूल के सामने पहुंचा और बच्चियों को देखकर हस्तमैथुन करने लगा लेकिन तभी एक युवकों के ग्रुप की नजर उसके ऊपर पड़ी और उन्होंने वसु को रंगे हाथों पकड़ ... Read More »

दूल्हे को छोड़कर बारात में आए लड़के से की दुल्हन ने शादी, वजह सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

अपराध के मामलों ने इन दिनों सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्‍य प्रदेश के जबलपुर का है जहाँ दुल्‍हन जिसके नाम की मेहंदी हाथों में रचाकर बैठी थी, उससे तो शादी नहीं हुई, बल्कि दूल्‍हे की बारात में शामिल हुआ एक शख्‍स लड़की ब्‍याह कर ले गया. जी हाँ, इस मामले को जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि खुद दुल्‍हन को भी समझ नहीं आया कि आखिर उसके साथ हो क्‍या रहा है..? इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना जबलपुर के गढ़ा क्षेत्र की है जहां पर शमीम नाम के शख्‍स की शादी होने वाली थी और मेन समय पर दुल्‍हन के सामने ऐसा राज खुला कि हर कोई हक्‍का-बक्‍का रह गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 47 साल के ट्रक ड्राइवर शमीम की शादी यह बताकर तय की गई कि उसकी पहली पत्‍नी की मौत हो चुकी है, लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली ... Read More »

Study Mass Comm