Monday , 17 June 2019
खास खबर
Home >> क्राइम

क्राइम

कैब लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़: उत्तर प्रदेश

नोएडा पुलिस ने कैब लूटने वाले गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस को इनके पास से लूटी गई एक कार, नगदी और अवैध हथियार बरामद हुए हैं. आरोपी पहले कैब को बुक करते थे और फिर लूट लेते थे. इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में कैब लूट की दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने की बात भी कबूल ली है. Read More »

बसपा सांसद अतुल राय के घर कुर्की का आदेश: यूपी

घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय के अदालत में हाजिर ना होने पर उनके घर पर कुर्की के नोटिस चस्पा किया गया है. उन पर एक पूर्व छात्रा की शिकायत पर वाराणसी के लंका थाने में रेप का मामला दर्ज गया है. रेप के आरोप में फरार अतुल राय ने सर्वोच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत लेने का प्रयास किया था. फरारी काटने के दौरान ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी सांसद को शिकस्त देने वाले अतुल राय समर्पण करने के प्रयास में हैं, लेकिन उनकी तलाश में लगी पुलिस ने वाराणसी में उनके आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है. Read More »

आरजेडी नेताओं की मारी गई गोली, एक की हालत नाजुक: बिहार

बिहार के कांटी थाना क्षेत्र के शेरना पुल के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल के दो नेता उमाशंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय को गोली मार दी. दोनों कांटी के बलहा गांव से उमेश राय की बेटी की शादी से बुलेट बाइक से लौट रहे थे. इस बीच अपराधियों ने शेरना पुल के समीन पीछे से गोली मारी. Read More »

चार आरोपियों को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत: मालेगांव बम ब्लास्ट

बंबई उच्च न्यायालय ने मालेगांव धमाके मामले के चार आरोपियों को जमानत दे दी। न्यायमूर्ति आई.ए. महंती और न्यायमूर्ति ए. एम. बदर की एक खंडपीठ ने धन सिंह, लोकेश शर्मा, मनोहर नरवारिया और राजेन्द्र चौधरी को जमानत दे दी। Read More »

पत्रकारों पर सबसे ज्यादा हमले उत्तर प्रदेश में हुए: राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो

कलम तलवार से अधिक शक्तिशाली है. लेकिन उत्तर प्रदेश में कलम से ज्यादा ताकतवर हैं प्रशासन, पुलिस और अपराधी. ये अक्सर पेन की निब तोड़ देते हैं. उत्तर प्रदेश में सरकार कोई सी भी रही हो, लेकिन पत्रकारों को धमकाने, पीटने और हत्या के मामलों में कोई कमी नहीं आई है. ताजा मामला है यूपी के शामली का, जहां रेलवे पुलिस ने मालगाड़ी के डिब्बों के पटरी से उतरने की खबर कवर कर रहे पत्रकार अमित शर्मा को बेरहमी से पीटा. इसके अलावा एक चैनल के पत्रकार प्रशांत कनोजिया को सीएम योगी आदित्यनाथ का अपमान करने के नाम पर जेल भेज दिया गया. आपको बता दें कि मीडियाकर्मियों के लिए यूपी सुरक्षित नहीं रहा. क्योंकि, 2013 से लेकर अभी तक उत्तर प्रदेश में 7 पत्रकारों की हत्या हो चुकी है. Read More »

गुस्से में मनीष ने दागी गोलियां: दरवेश हत्याकांड

बार काउंसिल की चेयरमैन दरवेश यादव की हत्या के वक्त उनकी भांजी कंचन यादव और उनका एक रिश्तेदार मनोज यादव भी उनके साथ थे. गोलीकांड से पहले सब दरवेश की जीत से खुश थे. लेकिन कुछ देर में ही वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद मिश्रा का चैंबर इस हत्याकांड का गवाह बन गया. एक बाद एक 4 गोली चलीं और जीत की खुशी अचानक मातम में बदल गई. हर तरफ अफरा तफरी का माहौल था. चश्मदीदों के मुताबिक जब मनीष ने पहली गोली चलाई तो दरवेश तेजी से चिल्लाई थी. वो मनीष को रोकना चाहती थी. मगर ये हो ना सका. Read More »

बेखौफ बालू माफिया का दिल दहला देने वाला कारनामा

शहर के करधनी थाना इलाके में अवैध बजरी ढोने वाले ट्रक ड्राइवर ने एक शख्स पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई. फुटेज से साफ पता चलता है कि हत्या के इरादे से उस शख्स को रौंद दिया गया. Read More »

सीबीआई ने अतीक और 17 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया

अतीक अहमद पर सीबीआई ने शिकंजा कसा है. प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को धमकी देने और अपहरण करने के मामले में सीबीआई ने अतीक और 17 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल, इसी मामले में अतीक गुजरात की जेल में बंद है. उसे कुछ दिन पहले ही गुजरात शिप्ट किया गया है.   Read More »

कारोबारी मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा गिरफ्तार: EOW

दिल्ली पुलिस ने कारोबारी मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार रात मोंटी को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. पेशे से बिल्डर मोंटी पर फ्लैट बॉयर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. आरोपी की लुक ऑउट सर्कुलर (एलओसी) खुली हुई थी. गुरुवार रात वह फुकेट भागने की फिराक में था, तभी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचकर  उसे गिरफ्तार कर लिया और आज गुरुवार को कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा.     Read More »

 सीबीआई की गायत्री प्रजापति के आवास समेत 22 ठिकानों पर छापेमारी 

गायत्री प्रजापति की सपा सरकार में खनन मंत्री रहे हैं. उन पर अवैध खनन के कई बार आरोप लग चुके हैं. वे एक महिला से साथ गैंगरेप के भी आरोपी हैं. इस मामले में वे इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत के लिए गए थे, लेकिन कोर्ट उनकी याचिका खारिज कर चुका है. खनन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई आज यानी बुधवार को अमेठी में गायत्री प्रजापति के आवास समेत 22 ठिकानों पर छापेमारी की Read More »

Study Mass Comm