Sunday , 25 August 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट

एंटरटेनमेंट

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर जेटली के निधन पर शोक जताया

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के असमय निधन से राजनीति के साथ-साथ मनोरंजन जगत भी आहत है. जेटली का आज एम्स में निधन हो गया है. वह 66 साल के थे. बता दें कि शुक्रवार को ही उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. देश के पूर्व वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली के निधन पर फनाकारों की भी टिप्पणियां आने लगी हैं. भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीट कर जेटली के निधन पर शोक जताया है. लता मंगेशकर ने ट्वीट में लिखा, ”एक गतिशील नेता, सज्जन व्यक्ति और हमारे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली जी के निधन से गहरा दुःख हुआ. बहुत विनम्रता से वह मुझसे मिलने आए और हमने बहुत देर तक बात की. वो यादें हमेशा संजोयी जाएंगी. Read More »

आलोचनाओं को लेकर जिंदगी ने उन्हें बहुमूल्य सीख दी: कपिल शर्मा

टि्वटर पर कहासुनी समेत विवादों में घिर चुके अभिनेता एवं हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने कहा कि आलोचनाओं को लेकर जिंदगी ने उन्हें बहुमूल्य सीख दी है. यह सबक है तुरंत प्रतिक्रिया नहीं देना. कॉमेडी कार्यक्रम के जरिए सफलता बटोरने वाले कपिल की 2017 में सह-कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ हुई कहासुनी के बाद निजी जीवन और करियर दोनों ही डांवाडोल हो गया था. इसके बाद शराब की लत, अवसाद और स्वास्थ्य के मोर्चे पर भी वह संघर्ष करते दिखे. कपिल ने कहा कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर स्पॉटलाइट हमेशा उन पर रहती है और अब वह समझते हैं कि उन्हें आलोचनाओं को स्वीकार करना चाहिए. उन्होंने कहा, “कलाकार आम तौर पर भावुक होते हैं और हम तत्काल प्रतिक्रिया देते हैं. मैंने सीखा है कि जल्दी प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए और दूसरे पक्ष को सुनना एवं समझना जरूरी होता है.” उन्होंने कहा कि पूर्ववर्तियों की तरह मेरी भी समझ में आ गया है कि लोकप्रियता के “फायदे और नुकसान” दोनों होते हैं. Read More »

नच बलिए के कमिंग एपिसोड में मधुरिमा की मां शो में शिरकत करेंगी

नच बलिए में  मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह लाइमलाइट में बने हुए हैं. दोनों के बीच की लड़ाइयां और नोक झोंक फैन्स को भी काफी एंटरटेनिंग लग रही है. अब नच बलिए के कमिंग एपिसोड में मधुरिमा की मां शो में शिरकत करेंगी और विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके बदलने का कारण पूछती हुई दिखाई देंगी. स्टार प्लस की तरफ से शो की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है. वीडियो में मधुरिमा की मां ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं वो शो में विशाल के लिए आई हैं. मधुरिमा की मां कहती हैं, ‘मैं विशाल के लिए आई हूं. मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे.’ Read More »

नेहा धूपिया का जन्मदिन रोमांटिक अंदाज में मनाने की तैयारी में: अंगद बेदी

अंगद बेदी पत्नी नेहा धूपिया का जन्मदिन रोमांटिक अंदाज में मनाने की तैयारी में हैं. नेहा का जन्मदिन 27 अगस्त हो है और अंगद, नेहा को लेकर मालदीव जाने का प्लान कर रहे हैं. इन दोनों के लिए ये छुट्टी बहुत जरूरी है क्योंकि दोनों ही अपने-अपने काम को लेकर बिजी थे. मालदीव इस जोड़ी के लिए स्पेशल जगह है. दोनों ने इससे पहले अपना हनीमून भी मालदीव में ही मनाया था. नेहा इस साल 39 साल की हो रही हैं और अंगद उनके जन्मदिन को और खास बनाने के लिए बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने नेहा के जन्मदिन के लिए डिनर का प्रबंध किया है, इसमें नेहा की पसंद की सभी चीजें होंगी और उनके लिए एक स्पेशल तोहफा भी होगा. Read More »

मधुरिमा तुली ने रिहर्सल के दौरान विशाल को थप्पड़ जड़ दिया: नच बलिए

नच बलिए 9 में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के रिश्ते में कितनी कड़वाहट है, ये बात पहले दिन से सबको मालूम है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ने के साथ हर रोज हंगामा होते देखा जा रहा है. स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक मधुरिमा तुली ने रिहर्सल के दौरान विशाल को जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया. रिपोर्ट के मुताबिक  मधुरिमा तुली और विशाल दोनों आने वाले एपिसोड के लिए रिहर्सल कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई. मुधरिमा कुछ देर के लिए रिहर्सल रूम के किनारे पर गईं और विशाल को बुलाकर जोरदार थप्पड़ मारा. Read More »

निर्देशन से डेब्यू करेंगी ईरा खान: आमिर खान की बेटी

बॉलीवुड में एक के बाद कई सुपरस्टार्स में डेब्यू करते नजर आ रहे हैं. बीते काफी समय से खबरें थी कि आमिर खान के बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि इस पर कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया था लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि आमिर खान की बेटी ईरा खान जल्द ही अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं. ईरा खान अपने करियर की शुरुआत निर्देशन थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मेडिया’ के साथ करेंगी. इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है. Read More »

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी

एक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज के जरिए अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जल्द ही वेब सीरीज में एक अभिनेत्री व प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करेंगी. सीरीज की शूट इस साल के अंत में शुरू होगी. मुंबई में बुधवार को चित्रांगदा ने कहा, “मैं वेब सीरीज की शूटिंग की शुरुआत इस साल के अंत या आगामी साल की शुरुआत में कर सकती हूं. इसलिए, अभी का वक्त थोड़ा खाली है. सीरीज एक म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित होगा. मैं उत्साहित हूं, क्योंकि मैं कुछ दिलचस्प करने का इंतजार कर रही थी. मुझे किसी परियोजना पर अभिनय किए काफी वक्त हो चुका है.” इसके साथ ही चित्रांगदा ने यह खुलासा भी किया कि वह अपने प्रोडक्शन के बैनर तले सीरीज बना रही हैं. Read More »

उर्वशी नच बलिए 9 के मेकर्स पर जमकर भड़क रही

नच बलिए 9 में बतौर एक्स कपल एंट्री करने वाली उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा का सफर शो में खत्म हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में सफर खत्म होने के बाद उर्वशी नच बलिए 9 के मेकर्स पर जमकर भड़क रही हैं. उनका कहना है कि एलिमिनेशन में कोई ट्रांसपेरेंसी नहीं है. उन्होंने शो के फॉर्मेट पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उर्वशी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, “मुझे स्टेर पर परफॉर्म करना बहुत पसंद है. मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैंने अपनी बॉउंड्री से आगे जाकर चीजें कीं. मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा करने के काब‍िल थी या नहीं, लेकिन अपने एक्स के साथ परफॉर्म करना आसान नहीं था.” उर्वशी ने कहा, “मुझे शो का हिस्सा बनने का कोई पछतावा नहीं है. लेकिन शो का फॉर्मेट सही नहीं है, वोटिंग को लेकर  क्ल‍ियर नहीं है. कई कपल को लेकर पक्षपात है. हर किसी को वहां फेयर स्टेज नहीं दिया जाता है.” Read More »

प्र‍ियंका जल्द ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली

प्र‍ियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी मजबूत पकड़ बनाते नजर आ रही हैं. बीते दिनों खबरें थीं कि प्र‍ियंका के पास बॉलीवुड फिल्म “स्काई इज पिंक” के बाद कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है. लेकिन इन खबरों पर फुलस्टॉप लगने जा रहा है. दरअसल, प्र‍ियंका जल्द ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्ल‍िक्स के एक्शन फैंटेसी प्रोजेक्ट ‘We Can Be Heroes’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को हॉलीवुड के फिल्म मेकर रॉबर्ट रॉड्र‍िज लिखेंगे, डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे. इसके पहले रॉबर्ट रॉड्र‍िज स्पाई कि‍ड्स बना चुके हैं. फिल्म वी कैन बी हीरोज सुपरहीरोज पर बनी फिल्म होगी, इसमें एलियंस का भी ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा. Read More »

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रैंप पर वॉक किया

एक्टर फरहान अख्तर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आए. लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन रैंप पर फरहान अख्तर और शिबानी के साथ वॉक की. शिबानी और फरहान ने फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के लिए रैंप पर वॉक किया. पायल ने फैशन वीक में अपने 20 साल पूरे किए. फरहान अख्तर और शिबानी इस दौरान हाथों में हाथ डाले रैंप पर वॉक करते नजर आए. रैंप पर कपल एक दूसरे को कुछ इस अंदाज में खोए नजर आए. इन दोनों के रिश्ते की बात करें तो पिछले साल अक्टूबर में फरहान ने शिबानी दांडकेर के साथ अपनी डेटिंग की खबरों पर एक तस्वीर शेयर कर मुहर लगा दी थी. Read More »

Study Mass Comm