Monday , 21 October 2019
खास खबर
Home >> एंटरटेनमेंट

एंटरटेनमेंट

टीवी पर एनिमेटेड टीनेज सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में मनोरंजन करेंगे: विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत जल्द नए अवतार में नजर आने वाले हैं। वह टीवी पर एनिमेटेड टीनेज सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में अपने चाहने वालों का मनोरंजन करेंगे। दरअसल स्टार इंडिया नेटवर्क सुपरहीरो एनिमेटड सीरीज ‘सुपर वी’ लॉन्च करने जा रहा है।  यह सीरीज विराट कोहली से प्रेरित है जिसमें ‘सुपर वी’ दुनिया को बचाते हुए नजर आएगा। इस शो का प्रीमियर विराट कोहली के जन्मदिन पर यानी की 5 नवबंर को किया जायेगा, जिसे दर्शक स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स, डिज्नी चैनल, मार्वेल एचक्यू और हॉटस्टार पर देख सकेंगे। 15 भाग की इस सीरीज में कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा का तड़का भी देखने को मिलेगा। इसकी कहानी एक किशोर के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने करीबियों की उम्मीदों के दबाव के बीच अपनी पहचान पाता है। 15 वर्ष के ‘सुपर वी’ को क्रिकेट का जुनून होता है। कम उम्र में ही उसे अपने सुपर पावर्स का पता चल जाता है और वह दुनिया को बचाने के लिये कुछ सबसे बड़े सुपर विलेंस से मुकाबला करता है। इस सीरीज के बारे में विराट कोहली ने कहा, जब ... Read More »

दीपिका कक्कड़ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शानदार तरीके से मैनेज कर रही

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच चर्चाओं में रहती हैं. शोएव और दीपिका की शादी जहां खूब लाइमलाइट में रही तो वहीं शादी के बाद भी दीपिका की वर्क फ्रंट में एक्टिव रहना उनके फैंस को खूब पसंद आया है. दीपिका इस दिनों स्टार प्लस के शो ‘कहां हम कहां तुम’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दे रही हैं. दीपिका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बेहद शानदार तरीके से मैनेज करती हैं. हाल ही में इसके बारे में उन्होंने मीडिया से बात की. दीपिका का कहना है कि शादी वह वजह नहीं होनी चाहिए जिसके चलते लोग अपने करियर और सपनों को छोड़ दें बल्कि इससे लोगों को उन्हें पूरा करने के लिए सशक्त होना चाहिए. दीपिका ने कहा, “जिस तरह की व्यस्त कार्यशैली हमारी है और जो हमारी इंडस्ट्री की मांग है, उसमें जब काम और जिंदगी के बीच संतुलन बनाए रखने की बात आती है तो मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं, मैं लगभग दो साल से शादीशुदा हूं और मैं शोएब, सबा (ननद) और अम्मी ... Read More »

PM मोदी से शुक्रवार को सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियां मिलीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की.  इस अवसर पर बॉलीवुड के प्रमुख सितारे मौजूद थे. फिल्म उद्योग को आमंत्रित करने का मकसद महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करना था. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए. प्रधानमंत्री आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि गांधी के विचार सादगी के पर्याय हैं. महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को सिनेमा जगत की दिग्गज हस्तियां मिलीं. इनमें प्रमुख रूप से शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल शामिल थे. बैठक के दौरान उन्होंने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की. मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से ... Read More »

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने MeToo कैंपेन पर प्रतिक्रिया दी

पिछले साल MeToo कैंपेन में कई एक्टर-डायरेक्टर के नाम सामने आए थे. कई एक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को पब्ल‍िकली शेयर किया था. ट्व‍िटर पर #MeToo काफी ट्रेन्ड‍िंग में रहा. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस कैंपेन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में तमन्ना ने बताया कि अपने स्वभाव के कारण उन्होंने कभी भी इस तरह की किसी घटना का सामना नहीं किया. इस दौरान उन्होंने MeToo कैंपेन में अपनी कहानी साझा करने वाली और आवाज उठाने वाली सभी महिलाओं की सराहना की. गौरतलब है कि पिछले साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आरोपी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इनमें पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का नाम काफी चर्चा में रहा था. उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर के अलावा डायरेक्टर साजिद खान, राजकुमार हिरानी, अनु मलिक, कैलाश खेर, सुभाष कपूर, सुभाष घई और एक्टर आलोक नाथ पर भी ऐसे आरोप लगे थे. Read More »

देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल से छुट्टी मिली अमिताभ बच्चन को

अमिताभ बच्चन को शुक्रवार की देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें कार से घर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भी साथ थे। अमिताभ बच्चन ने सफेद और लाल रंग का जैकेट पहना था। उन्होंने सिर पर टोपी भी लगा रखी थी। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन मंगलवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। जानकारी के मुताबिक, अमिताभ के आंतों में दिक्कत थी। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें जैसे ही आईं फैंस लगातार ठीक होने की दुआएं करने लगे हालांकि इस दौरान भी वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे। अमिताभ ठीक होने के बाद जैसे ही घर लौटे उन्होंने अपने ब्लॉग पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। पोस्ट के साथ अमिताभ ने कई तस्वीरें शेयर कीं जिनमें कुछ तस्वीरें उनके घर के बाहर की हैं जब फैंस उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे थे। इसके अलावा अमिताभ ने पोती आराध्या के साथ भी कई तस्वीरें शेयर कीं हैं जिसमें वो आराध्या के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। Read More »

आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर रही एक्ट्रेस यामी गौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम जल्दी ही फिल्म ‘बाला’ में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में यामी गौतम टिकटॉक स्टार की भूमिका निभाती नजर आएंगी. अपने किरदार की तैयारियों को लेकर उनका मानना है कि वीडियो शेयरिंग एप ने किरदार की तैयारी करने में उनकी काफी मदद की. किरदार की तैयारी करने के लिए यामी ने टिकटॉक पर अपना निजी अकाउंट बनाया था. इस बारे में अभिनेत्री ने कहा, “मेरे लिए यह मायने रखता है कि लोग आएंगे फिल्म में मेरा अभिनय देखेंगे न कि मैं कैसी इंसान हूं वो ये देखने आएंगे. मैंने किरदार के हर हाव-भाव में ढलने के लिए अपनी जी जान लगा दी है, ताकि लोग मेरे किरदार के प्रति आर्कषक हों. मैं नजाकत से लेकर छोटे शहर के लोगों के व्यवहार की हर बारीकी पर पकड़ बनाना चाहती थी.” अभिनेत्री ने आगे कहा, “टिकटॉक वीडियो को देख कर मुझे किरदार पर काम करने में बहुत मदद मिली.” वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “बेहतरीन कंटेंट के दौर में ... Read More »

रुटीन चेकअप के लिए अमिताभ बच्चन तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती: मुंबई

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. रुटीन चेकअप के लिए उन्हें मंगलवार सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ को अस्पताल में 1-2 दिन और लग सकते हैं. माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है. अमिताभ को नानावती अस्पताल में जहां भर्ती कराया गया है उसे काफी सीक्रेट रखा गया है. इतना सीक्रेट कि किसी सेलेब्स को भी नहीं पता चला कि बिग बी अस्पताल में भर्ती हैं. किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है. इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है. लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है. अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं. साल 2012 में भी सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं.  1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को ... Read More »

सामने आया जसलीन और अनूप जलोटा की फिल्म का पहला लुक

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 में अपने कारनामों से सुर्ख़ियों में रहे जसलीन और अनूप जलोटा तो आप लोगों को याद ही होंगे. जी हाँ, वहीं दोनों अब एक बार फिर से धमाका करने वाले हैं. जी हाँ, बिग बॉस के ये दोनों कंस्टेस्टेंट एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है’. आपको बता दें कि इस फिल्म से अनूप और जसलीन का लुक जारी हुआ है जो देखने लायक है. आपको बता दें कि इस दौरान अनूप हाथ में बंदूक लिए हिप हॉप लुक में नजर आ रहे हैं वहीं जसलीन भी बोल्ड स्टूडेंट के रूप में कहर ढा रही हैं. दोनों का लुक शानदार हैं. वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनूप ने बताया कि ”पिछले साल, दिवाली के पहले एक धमाका किया था बिग बॉस में हिस्सा लेकर और ये फिल्म इस दिवाली से पहले का धमाका है. जसलीन के साथ मेरी इक्वेशन के बारे में लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं इस फिल्म से सब साफ हो जाएगा.” ... Read More »

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर खुश हुईं नागिन मौनी रॉय

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने आईं मौनी रॉय के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स कम्पलीट हो गए हैं और इस वजह से वह बहुत खुश हैं. वहीं इसी वजह से मौनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. आप देख सकते हैं मौनी ने इतने फॉलोवर्स होने के बाद फैंस को धन्यवाद करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “मैं बयां नहीं कर सकती कि मुझे कैसा लग रहा है, आप सभी का धन्यवाद इसी तरह अपना प्यार बनाए रखें.” आपको बता दें कि मौनी इन दिनों लगातार अपनी आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं और इस फिल्म के लिए वह बहुत बेताब हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी के साथ लीड रोल में राजकुमार राव, परेश रावल और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकर नजर आने वाले हैं. वहीं मौनी अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं और बीते दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा था Saree girl ... Read More »

गुल पनाग के बेटे ने पीएम मोदी की फोटो देखकर किया ऐसा रिएक्ट,

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग कुछ दिनों से अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले 20 साल पुरानी तस्वीर को शेयर कर गुल पनाग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अब तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुल पनाग के बेटे के वीडियो को रीट्वीट कर आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने गुल पनाग के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो को रीट्वीट किया है। दरअसल, गुल पनाग ने अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमें उनका बेटा निहाल एक मैगजीन के कवर पेज पर पीएम मोदी की फोटो देखता है और पहचान लेता है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में पीएम नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। ज्यादातर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।’ उसके बाद पीएम मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट किया और कहा- उन्हें यह विडियो ... Read More »

Study Mass Comm