Tuesday , 19 February 2019
खास खबर
Home >> News in Pictures

News in Pictures

पिछले 3 साल से लापता है ‘मुन्ना भाई’ का ये एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप

फिल्म ‘मुन्नाभाई’ में नजर आने वाले अभिनेता विशाल ठक्कर टीवी और फिल्मो में छोटे-छोटे रोल में नजर आ चुके हैं. फिल्म मुन्ना भाई के जरिए मशहूर हुए अभिनेता विशाल पिछले 3 साल से लापता हैं. जी हाँ…. पिछले काफी समय से विशाल की काफी छानबीन भी चल रही है लेकिन वो मिल नहीं रहे हैं. उनका परिवार अब भी आस लगाए बैठा है लेकिन विशाल की कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है. विशाल कहा है? किस हाल में है? किसके साथ है? किसी को उनकी कोई खबर नहीं है. यहाँ तक की विशाल की माँ को भी उनके बारे में कुछ नहीं पता है. सूत्रों की माने तो 31 दिसंबर 2015 की रात विशाल एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए थे और वहां पर वो अपनी मां को भी साथ ले जाना चाहते थे लेकिन उनकी मां दुर्गा उनके साथ जा न सकी. इसके बाद विशाल ने मां से 500 रुपए लिए और स्क्रीनिंग के लिए चले गए थे. फिर विशाल ने देर रात अपने पिता को ये मैसेज करके बताया कि वो पार्टी के लिए ... Read More »

सोनम कपूर को फिल्म में डायरेक्ट करना चाहते है पापा अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपने एक्टिंग करियर से बेहद खुश हैं. वे पहली बार बतौर एक्टर अपनी बेटी के साथ आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते भी नजर आएंगे. लेकिन अनिल कपूर बेटी सोनम के काम से इतने इम्प्रेस हैं कि अगर कभी उन्होंने फिल्म डायरेक्ट करने का मन बनाया तो अपनी बेटी के साथ काम करना चाहेंगे. अनिल कपूर ने बताया, ”विधु विनोद चोपड़ा अक्सर उन्हें डायरेक्शन में हाथ आजमाने की सलाह देते रहते हैं, लेकिन उन्होंने कभी डायरेक्टर बनने की नहीं सोची. लेकिन अगर बने तो बेटी के साथ जरूर काम करेंगे.” सोमवार को अनिल कपूर के बर्थडे के मौके पर फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के ट्रेलर का स्पेशल प्रीव्यू रखा गया, जहां ट्रेलर दिखाने के बाद उन्होंने पूरी स्टारकास्ट और मीडिया के साथ केक जश्न मनाया. इस फ़िल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. सरप्राइज कर देती हैं सोनमअनिल कहते हैं, “सोनम हमेशा मुझे सरप्राइज कर देती है. जब मैं उन्हें सेट पर देखता हूं और फिर पर्दे पर देखता हूं तो बिल्कुल ... Read More »

जब फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का स्क्रिप्ट पढ़ते ही इमोशनल हो गए थे राजकुमार राव

फिल्म ‘स्त्री’ से हाल ही में बॉलीवुड में हंगामा मचा चुके एक्टर राजकुमार राव इस साल खत्म होने से पहले एक और इंटरेस्टिंग फिल्म अपने नाम करने से नहीं चुके. 27 दिसंबर को फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” का ट्रेलर ऑफिशियली लॉन्च होने वाला है, लेकिन सोमवार को एक स्पेशल प्रीव्यू में मीडिया को यह ट्रेलर दिखाया गया. सबको ट्रेलर काफी पसंद आया. जब राजकुमार से पूछा गया कि “एक लड़की को देख कर उन्हें कैसा लगा”? तो उन्होंने अपने अंदाज में कहा, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”, कि यह पिक्चर तो करनी ही है.” इस फिल्म की तारीफ करते हुए राजकुमार ने कहा, “बहुत अच्छा रहा एक्सपीरियंस, स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं काफी इमोशनल हो गया था. बहुत इंटरटेनिंग स्क्रिप्ट थी. मैंने पड़ते ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था. मैंने स्क्रिप पड़ी और कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगा.” और सिर्फ राजकुमार ही नहीं इस फिल्म में जूही चावला जो एक अहम किरदार में नजर आएंगी, उन्हें भी फिल्म का कांसेप्ट और स्क्रिप इतना पसंद आया कि उन्होंने भी फिल्म के लिए तुरंत हां ... Read More »

कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए ये कॉमेडियन

 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इस समारोह में फिल्मी दुनिया के कलाकार धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलीम खान, गुरू रंधावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, हनी सिंह, रवीना टंडन समेत तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. वहीं, मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर, सुनील पाल, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, किकु शारदा व चंदन प्रभाकर अपने-अपने परिवार के साथ शामिल हुए, जबकि राजू श्रीवास्तव अकेले ही इस पार्टी में नजर आए.  जालंधर में हुई थी कपिल और गिन्नी की शादीअपने शादी के रिसेप्शन में कपिल शर्मा ब्लैक कलर के कोट पैंट और उनकी पत्नी गिन्नी व्हाइट कलर के गाउन में नजर आईं. गिन्नी के गले में सफेद मोतियों का नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहा था. स्टेज पर ही कपिल मेहमानों को गुदगुदाते दिखे. जालंधर में गिन्नी के ... Read More »

श्रद्धा कपूर के इस रेड हॉट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई थी. वो अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट साबित हो गई थी. आ के समय में श्रद्धा की फैन फोलोंइग की कोई कमी नहीं और उनके एक फोटो पर इंस्टाग्राम पर लाखों लाइक मिलते हैं. आपको बता दें हर कोई श्रद्धा के हॉट लुक पर फ़िदा है. वहीं श्रद्धा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बार श्रद्धा ने ऐसे फोटो शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर आप अपने होश खो बैठेंगे. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्रद्धा कपूर बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर का ये सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. श्रद्धा ने कातिलाना पोज़ दिया है. श्रद्धा का रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा था. उन्होंने इस स्टाइलिश ड्रेस में बोल्ड पोज़ दिए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें इस ट्रेडिशनल लुक में श्रद्धा काफी जचरही हैं. श्रद्धा ने इस ड्रेस के साथ बालों का ... Read More »

चॉकलेट से बना है ये घर, देखते ही मुँह में आ जाएगा पानी

आज तक आपने कई ड्रीम होम देखते होंगे या फिर सिर्फ उनके बारे में सुना होगा लेकिन पेरिस में असलियत में एक ड्रीम होम बना हुआ है. जी हाँ…. फ्रांस के पेरिस में एक कॉटेज बनाया गया है जो पूरी तरह से चॉकलेट का बना हुआ है. वैसे चॉकलेट लवर्स के लिए तो ये घर किसी ड्रीम होम से कम नहीं है. आपको बता दें इस घर को फेमस चॉकलेट डिजाइनर जीन-लूक डेक्लूजिउ ने डिजाइन किया है. इस घर की सबसे ज्यादा खासियत ये है कि इसमें छत, दीवार से लेकर, फायरप्लेस, घड़ी, आलमीरा उसमें रखी किताबें, कैंडल स्टैंड सभी चॉकलेट की बनी हुई हैं. जी हाँ… यानी कोई चाहे तो इस पूएर घर को खा सकता है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस घर में बेड, फ्लॉरपॉट और छोटा सा तालाब भी चॉकलेट का बनाया हुआ है. सबसे ज्यादा आश्चर्य करने वाली बात तो ये है कि ये घर सिर्फ देखने के लिए नहीं है बल्कि इसका आकार इतना बड़ा है कि इसमें आप रह भी सकते हैं. जी हाँ…. सोशल मीडिया पर तो इस कॉटेज की कई तस्वीरें ... Read More »

इस चीज़ को देखते ही बेकाबू हुए तैमूर, करीना का हुआ बुरा हाल

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली ख़ान जैसे-जैसे बड़े होते जा रहे हैं वैसे ही उनकी शरारत और ज्यादा बढ़ रही हैं. आए दिन तैमूर मीडिया की निगाहों में कैद हो जाते हैं. हाल ही में जो तैमूर की जो नई तस्वीरें आयी हैं, उन्हें देखकर आपको भी उनकी मासूम हरकतों पर प्यार आ जाएगा. इस बार भी तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे है. आपको बता दें तैमूर अपने जन्म के समय से ही पैपराज़ी और कैमरों के प्यारे रहे हैं. साथ ही सैफ़ और करीना ने भी कभी तैमूर को कैमरों से छिपाने की कोशिश नहीं की, बल्कि बिंदास होकर उनके साथ सार्वजनिक जगहों पर घूमती हैं. कई बार तो सैफ़ भी बेटे को लेकर अक्सर रास्तों पर निकल जाते हैं. इस बार तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ घूमने निकले हैं. करीना तैमूर को साथ ले जाना चाहती हैं, मगर उनकी नज़र कहीं ठहर गयी है. दरअसल तैमूर ने जैसे ही कैमरों को देखा तो वो वो अचानक ही रुक गए. इस समय या तो वो कैमरों को देखकर या फिर किसी ... Read More »

स्टेचू ऑफ़ यूनिटी पर पड़ने लगी दरारें!

आप जानते ही हैं अभी कुछ समय पहले ही गुजरात में बनाई गई 182 मीटर ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, जो पूरे विश्व में सबसे ऊँची बनाई गई है. काफी सुर्ख़ियों में भी रही ये मूर्ति. हाल ही में सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें समाने आई हैं जिन्हें देखकर लग रहा है इसमें दरारें पड़ रही हैं. 3,000 करोड़ रुपऐ की लागत से बनी दुनिया की सबसे लंबी मूर्ति में एक महीने के अंदर ही दरार पड़ गई है. अब ये सच है या नही ये तो तस्वीरें देखकर ही समझ पाएंगे.  आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में सरदार पटेल के पैरों का हिस्सा दिखाई दे रहा है जिसमें सफेद रंग की लकीरें साफ दिखाई दे रही हैं. यह दावा किया जा रहा है कि फोटोज में दिख रही ये सफेद लकीरें असल में दरारें हैं. इस फोटोज की सच्चाई यह है कि ये सफेद रंग की दरारें नहीं बल्कि इसे बनाने में जो खास तरह की वेल्डिंग की लकिरे हैं. लेकिन सच्चाई अभी तक समझ में नहीं आ रही है.  खबरों की मानें तो स्टैच्यू ... Read More »

‘हीरो’ तैमूर के फैंस के लिए आई बड़ी और बेहद खुशी की खबर, जानें क्या है वो

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना का लाडला तैमूर अली खान इंटरनेट वर्ल्ड की जान है. शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो इसे नहीं जानता होगा. एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जिस दिन तैमूर की तस्वीर सामने ना आती हो. हर कोई तैमूर क तस्वीर देखने के लिए बेताब रहता है. अपने पेरेंट्स की तरह ये भी अब काफी मशहूर बन गए हैं. लेकिन तैमूर के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है.  हाल ही में तैमूर अली खान की बाजार में डॉल्स ने धूम मचाई थी लेकिन अब एक और बात के बारे हम बताने जा रहे हैं जिससे आप भी हैरान रह जायेंगे.दरअसल एक खबर की मानें तो फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जो नाम रजिस्टर कराया है उनका नाम है ‘तैमूर’. जी हाँ, यानी कि अब तैमूर के नाम पर दर्शक जल्दी ही एक फिल्म भी दिखने वाले हैं. 2 साल के नन्हें जनाब के नाम ये एक बड़ी उपलब्धि है. तो अब आप भी तैयार हो जाइये क्योंकि अब तैमूर भी बड़े पर्दे पर नज़र ... Read More »

युवराज सिंह के घर जल्दी ही आने वाला है नन्हा मेहमान

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह काम ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. युवराज और हेजल कीच ने ईशा अंबानी की शादी में शिरकत की थी. दोनों इस दौरान काफी स्मार्ट लग रहा थे. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी के 2 साल पूरे किये हैं और इसी के बाद एक खुशखबरी भी आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, दरअसल, शादी में हेजल कीच के अंदाज से कुछ ऐसा लगा  था कि शायद वो प्रेग्नेंट है. इसमें ख़ुशी की बात ये है कि ये अंदाज़ा सही भी निकला जिसकी घोषणा भी जल्दी ही होने वाली है.  दरअसल, ईशा अंबानी की शादी में हेजल कीच को अपना पेट छुपाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगने शुरू हो गए थे लेकिन अब साफ है कि युवराज सिंह और हेजल कीच जल्दी ही मम्मी-पापा बनने वाले है. इतना ही नहीं ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को युवराज और हेजल कीच को नए मेहमान के आने के बारे में बात करते देखा गया था. इस खुशखबरी का खुलासा क्रिकेटर युवराज सिंह के जन्मदिन के कुछ ... Read More »

Study Mass Comm